Advertisment

सोनम कपूर बनने वाली है माँ शेयर की गुड न्यूज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने आज अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ साझा की है, जिसके बाद फैंस और बॉलीवुड सितारें उन्हें जमकर बधाइयाँ दे रहें हैं। दरअसल सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और इस खुशखबरी को उन्होंने

author-image
By NewsOnFloor
New Update
सोनम कपूर बनने वाली है माँ शेयर की गुड न्यूज़

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने आज अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ साझा की है, जिसके बाद फैंस और बॉलीवुड सितारें उन्हें जमकर बधाइयाँ दे रहें हैं। दरअसल सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और इस खुशखबरी को उन्होंने खुद अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है।

Advertisment

प्रेगनेंसी का ऐलान करते हुए सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे पति आनंद के साथ दिखाई दे रहीं हैं।

सोनम ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "चार हाथ, तुम्हें वो अच्छी परवरिश देंगे जो हम तुम्हें दे सकते हैं। दो दिल, जिनकी धड़कनें अब तुम्हारे साथ ही धड़केंगी, रास्ते पर तुम्हारे द्वारा रखे गए हर कदम पर। एक परिवार। जो तुम पर हमेशा प्यार और सपोर्ट देगा। तुम्हारा वेलकम करने के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है।"

इन तस्वीरों की बात करें तो वह सोफे पर लेटी हुई आनंद की गोद में सिर रखकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिख रहीं हैं। फोटो में जहाँ सोनम ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहीं हैं वही आनंद व्हाइट कलर की टी-शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहें हैं।

सोनम का यह पोस्ट वायरल हो चुका है और इस खुशखबरी के वायरल होते ही उनके इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस ने उन्हें ढेर सारी बधाई देना शुरू कर दिया है। 

Advertisment
Advertisment
Latest Stories