विक्षिप्त मां के साथ रह रही पायल को भेजा बाल संरक्षण गृह

जसपुर। शिव मंदिर के बाग में विक्षिप्त मॉ के साथ जीवन यापन कर रही नो वर्षीय बालिका को विधायक के कहने पर पुलिस एवं प्रशासन ने अल्मोड़ा के बाल संरक्षण गृह पहुंचवा दिया है।

बता दें कि गत वर्ष विधायक आदेश चैहान ने शिव मंदिर के बाग में पड़ी विक्षिप्त महिला एवं उसकी आठ वर्षीय पुत्री के सिर में कीड़े आदि पड़ने पर महिलाओं की उपस्थिति में नहलवाकर उनके बाल कटवाये थे। तब से महिला एवं उसकी पुत्री बाग में ही रह रही थी। आसपास के लोग दोनों को खाने के देते है। पिछले दिनों जसपुर आये डीआईजी से विधायक ने महिला को पागलखाने एवं पुत्री को बाल संरक्षण ग्रह पहुंचावाने की बात कही थी।
इसके बाद विधायक ने टीम के साथ बाग में जाकर महिला एवं उसकी पुत्री का हाल जाना। तथा महिलाओं की उपस्थिति में महिला के बाल कटवाये। साथ ही एसडीएम से बालिका पायल को बाल संरक्षण ग्रह पहुंचावने को कहा। एसडीएम सुंदर सिंह ने पुलिस को पायल का स्वास्थ्य परीक्षण कराकर  बाल विकास संरक्षण गृह अल्मोड़ा भेजने के निर्देश दिए थे। कोतवाल उमेद सिंह दानू ने बताया कि मासूम पायल का स्वास्थ्य परीक्षण कराकर महिला पुलिस अभिरक्षा में बाल संरक्षण गृह अल्मोड़ा भेज दिया गया है। 

Related News

Leave a Comment