एक्सीडेंट के बाद शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन, लाश को पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली। देश की राजधानी नई दिल्ली में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. वहीं युवक की मौत के बाद किसी ने पुलिस को समय पर फोन तक नहीं किया. कहा जा रहा है कि पुलिस के आने से पहले तक शव के ऊपर से ही कई वाहन गुजर गए. ऐसे में शव क्षत-विक्षत हो गया. शव को पहचानना मुश्किल हो गया है.
जानकारी के मुताबिक, मामला पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है. शनिवार तड़के सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. इसके बाद वाहन रोककर सड़क हादसे का शिकार हुए युवक के प्रति लोगों ने भी बेरहमी दिखाई. कहा जा रहा है कि कई लोगों ने वाहन तक नहीं रोका और शव के ऊपर से ही गुजर गए. ऐसे में कई वाहनों के ऊपर से गुजरने के कारण शव की हालत बेहद खराब हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षत-विक्षत हालत में शव के अवशेषों को इक_ा कर मोर्चरी भेजा दिया है.
पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है. स्थानीय थाना पुलिस की माने तो शनिवार सुबह 5.30 बजे पुलिस का सूचना मिली कि मयूर विहार एक्सटेंशन फ्लाईओवर पर नोएडा जाने की तरफ कई वाहनों ने एक युवक को कुचल दिया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो करीब 35 साल के युवक का शव बुरी हालत में मिला. शव का ज्यादातर हिस्सा कुचला हुआ था. पुलिस ने सड़क पर यातायात रोककर अवशेषों को बटोरा और मोर्चरी भेज दिया.

Related News

Leave a Comment