सेक्स वर्कर ने शादी से की मना तो कर दी हत्या

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली स्थित जीबी रोड वेश्यालय में शुरू हुआ प्यार एक निर्मम हत्या पर जाकर खत्म हुआ. यहां पर काम करने वाली सेक्स वर्कर से एक शख्स को प्यार हो गया और वह उससे शादी करना चाहता था. लेकिन सेक्स वर्कर ने शादी से मना कर दिया तो शख्स ने उसकी हत्या कर दी. मोहम्मद अयूब नाम के शख्स ने पहले सेक्स वर्कर को मनाने की कोशिश की और कहा कि तुम यह काम छोड़ दो. हम शादी कर लेते हैं. लेकिन जब वो नहीं मानी तो अयूब ने हत्या की योजना बनाई.
अयूब की 2008 में रेशमा नाम की युवती से शादी हुई थी, जिससे उसके तीन बच्चे भी हैं. लगभग चार साल पहले यानी 2015 में वह जीबी रोड पर उस सेक्स वर्कर के संपर्क में आया था. समय बीतने के साथ ही अयूब और उस सेक्स वर्कर के बीच प्यार हो गया. आरोपी उस सेक्स वर्कर से शादी करने के लिए लंबे समय से दबाव बना रहा था. लेकिन सेक्स वर्कर को आरोपी के शादीशुदा होने की जानकारी थी, इसलिए उसने अयूब से शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद वह हत्या करने के बारे में सोचने लगा.
रिपोर्ट के मुताबिक, अयूब एक दिन सेक्स वर्कर के साथ बाहर गया. उसने अपने शर्ट में चाकू छिपा रखी थी. रोहिणी में बवाना नहर के पास दोनों बात करने के लिए रुके. इसी दौरान उसने अयूब ने सेक्स वर्कर का गला रेत दिया और उसके शरीर के पांच टुकड़े कर के नहर में फेंक दिया.
घटना के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जांच शुरू की और अयूब को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. स्पेशल सेल के डीसीपी ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि वो भागने वाला है और किसी अन्य जगह बसने की तैयारी में है. वो भागने ही वाला था कि हमने गिरफ्तार कर लिया.


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment