अब इस युवती को जान का डर, वीडियो जारी कर परिवार पर लगाया गंभीर आरोप...

प्रयागराज के एक व्यापारी का परिवार बेटी की तलाश में मप्र के भोपाल आया। परिवार को पता चला था कि उनकी बेटी प्रेम-विवाह करने के बाद भोपाल में एक इंजीनियर के घर की हुई है।

उप्र पुलिस के साथ आए परिजनों ने शनिवार को युवक के घर हंगामा किया। इससे युवक की मां की तबीयत बिगड़ गई। हालांकि परिवार प्रयागराज पुलिस के साथ वापस भी चला गया। उन्हें यहां कोई नहीं मिला।

कोलार थाना प्रभारी अनिल वाजपेई के अनुसार, राजहर्ष कॉलोनी का एक युवक गुजरात की एक कंपनी में इंजीनियर है। उसके पिता मंडी बोर्ड भोपाल में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं।

जागरण की रिपोर्ट के अनुसार प्रयागराज की एक युवती के परिजन पुलिस के साथ भोपाल आए थे। उन्हें आशंका थी कि पांच जुलाई को भदभदा में स्थित एक सामाजिक संस्था के सहयोग से उनकी बेटी ने इंजीनियर युवक से शादी कर ली है।

वीडियो जारी कर कहा... मेरा नाम दीक्षा अग्रवाल राजपूत है। मैंने ऋतुराज सिंह राजपूत से पांच जुलाई 2019 को पूरे होश हवास में मर्जी से शादी की है। मैं ऋतुराज के साथ सुख चेन से हूं। मेरे दादा पूर्व उप महापौर मुरारीलाल अग्रवाल, पिता पवन अग्रवाल, बुआ, फूफा और दुबे जी आप लोग से निवेदन है कि आप पुलिस प्रशासन और पॉलिटिकल पावर का यूज करके हमें तंग करना बंद कर दें। मैं पति के साथ सुख चैन से जीना चाहती हूं। यदि हमारे साथ कुछ भी होता है तो उसके लिए पिता, बुआ और फूफा जिम्मेदार होंगे।

बीके राजपूत के मुताबिक 7 जुलाई को दीक्षा के परिजन कुछ लोगों के साथ घर आए। सभी ने मेरे और पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया। उनका कहना था कि हम यह शादी स्वीकार नहीं करते, हमें बेटी से मिलवाओ‌। हम उसे लेकर जाएंगे। जब उन्हें बताया कि आपकी बेटी घर में नहीं है तो वे मानने को तैयार नहीं हुए। बड़ी मुश्किल से वे रवाना हुए। इसके बाद से धमकियां मिल रहीं है। पुलिस भी दबाव बना रही है।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment