खबर चलने से परेशान डॉक्टर ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

महाराजगंज। निचलौल सीएचसी पर तैनात डॉक्टर ने क्रियाकलापों की खबर छापने पर पत्रकार को जान से मारने की धमकी दिया है, पत्रकार ने इस मामले में उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर शिकायत करते हुए सुरक्षा की गुहार लगायी है।

पत्रकार सुरेंद्र रावत ने उच्चाधिकारियों को भेजे पत्र में लिखा है कि कुछ दिनों पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल में तैनात डॉक्टर डीएन सिंह के अनियमितता की खबर चलाया था और 27 सितम्बर को हम इलाज कराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर गए।

उसी दौरान डॉ डीएन सिंह की नजर हम पर पड़ी और तमाम लोगों के सामने डॉक्टर मेरा हाथ पकड़कर जबरदस्ती अपने आवास की तरफ ले जाने लगे, जब हमने विनम्रता पूर्वक कहा कि जो भी बात करना है आप सार्वजनिक रूप से करें, उन्होंने एक न सुनी और अपने आवास के बगल डॉ उमेश के कमरे में लेकर चले गए और अंदर से फाटक बंद कर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दिया।

इतना ही नहीं यह भी कहा कि तुम्हारी वजह से अधीक्षक पद से हटा हूं इस बार मेरे सर्विस पर आंच आए तो अंजाम बहुत बुरा होगा, चाहे कितना ही मुकदमा मेरे ऊपर लग जाए।

डॉक्टर की धमकी के बाद पत्रकार व उसका परिवार डरा हुआ है, पत्रकार ने डॉक्टर पर कार्रवाई करते हुए अपने जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है।

Related News

Leave a Comment