बच्चा चोर नहीं मेहमान निकले, पीटने वालों को भेजा जेल

मुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। ठाकुरद्वारा बिजलीघर के पास मारपीट का शिकार युवक बच्चा चोर नहीं, मेहमान निकले। पुलिस ने पिटाई करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चार को गिरफतार कर लिया है। उनका चालान कर जेल भेज दिया। बाकी की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस कप्तान ने आरोपियों पर रासुका लगाने का आदेश दिया है।

नगर के बिजलीघर के पास सोमवार को बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने उत्तराखंड के काशीपुर के थाना आईटीआई के ग्राम शिवलालपुर निवासी फारूक अहमद और नासिर हुसैन की पिटाई कर दी थी। पुलिस ने पहुंचकर दोनों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और कोतवाली लाकर पूछताछ के बाद तहकीकात की तो दोनों युवक मेहमान निकले। इसके बाद पुलिस ने बेकसूर लोगों से मारपीट करने पर उपनिरीक्षक मेघराज सिंह की तहरीर पर भीड़ में शामिल करीब दर्जनभर से अधिक लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चार को गिरफतार किया है।

 इसमें नई बस्ती वार्ड-22 निवासी शाहिद अली पुत्र अहमद अली, मोहम्मद नावेद पुत्र अख्तर अली, अहमद अली पुत्र जुम्मा शाह, मोहम्मद मुनाजिर पुत्र जुम्मा शाह को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। न्यायालय ने चारों को जेल भेज दिया है। पुलिस कप्तान घटनास्थल का निरीक्षण वीडियो के आधार पर बाकी मुल्जिमों की शिनाख्त कर नामजद करने और रासुका लगाने का आदेश दिया है।  


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment