अपर निजी सचिव ने ही बनाई थी पति के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी

जसपुर। लखनऊ में तैनात अपर निजी सचिव ने ही फेसबुक पर पति के नाम से फर्जी आईडी बनाई थी। वह आईडी के जरिये दूसरे लोगों से गाली गलौज एवं अपमानजनक भाषा का प्रयोग करती थी। पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में पेश की है।

माह जून में ग्राम उमरपुर निवासी डा. सुमित चैहान ने कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अन्य लोगों के साथ गाली गलौज एवं अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में एसएसआई एवं विवेचक ललित जोशी ने ग्राम देहलावाला बिजनौर निवासी लवली चैहान को फर्जी आईडी बनाकर चलाने का दोषी पाया।

विवेचक ने पिछले दिनों  लवली चौहान को कोतवाली बुलाकर पूछताछ की। तथा उसके ब्यान दर्ज किये। साथ ही उसके मोबाइल एवं दोनो सिम जब्त कर उसे धारा ४१ का नोटिस देकर छोड़ दिया था। विवेचक जोशी ने बताया कि महिला लवली चैहान लखनऊ में किसी आईएएस की अपर निजी सचिव है। उसका अपने पति डा. सुमित से विवाद चल रहा है। उसने ही अपने नंबरों से पति के नाम की फर्जी आईडी बनाई थी। पति को परेशान करने की नियत से फेसबुक आईडी से गाली गलौज, अपमानजनक भाषा के संदेश देती थी। बताया कि महिला के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी गई है।

Related News

Leave a Comment