गोली की तड़तड़ाहट से दहली स्मृति की अमेठी, युवक की हालत गंभीर

राम मिश्रा, अमेठी। उत्तर प्रदेश के जनपद अमेठी में सुबह निकलते ही ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज से इलाका गूंज उठा। आप को बता दे की मॉर्निंग वॉक जा रहे एक युवक पर पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

जान बचाने के लिए युवक जब खेतो कि तरफ भागा तो बदमाशों ने उसका पीछा करते हुए पांच गोलियां मार दी।गोलियों की तड़तड़ाहट सुन मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डाक्टरो ने उसे ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया।फिलहाल घटना स्थल पर दो थानों की फोर्स को तैनात कर दिया गया है और संभावित हमलावरों की तलास पुलिस ने शुरू कर दी है।

अमेठी में एक फिर बदमाशों ने अमेठी पुलिस को पुलिस चुनौती देते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए है,मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के जंगल टिकरी गांव का है जहां पड़ोस के गांव भगनपुर के रहने वाला नीरज पांडेय मार्निग वॉक के लिए निकला था इसी बीच जंगल टिकरी प्राइमरी स्कूल के पास पहले से घात लगाए बैठे दो बाइक सवार चार बदमाशो ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

जान बचने के लिए नीरज जब खेतों की तरफ भागा तो बेख़ौफ़ बदमाशों ने नीरज के सीने में पूरी मैगजीन खाली कर दी,घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश असलहे लहराते हुए मौके से फरार हो गये।गोलियों की आवाज सुन मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल नीरज को लेकर जिला अस्पताल पहुँचे जहा से डाक्टरो ने ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया।वही घटना को लेकर अमेठी सीओ ने कहा कि करीब पौने आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि भगनपुर के नीरज पाण्डेय कही जारहे थे तभी अग्यात बदमाशो ने उनपर फायरिंग कर दी।एतिहात के तौर पर दो थानों की फोर्स को लगा दिया गया है और स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है।

Related News

Leave a Comment