महिला का शव चारपाई पर मिलने से सनसनी

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्र के देवकी नगर में षुक्रवार को एक महिला का षव चारपाई पर पड़ा मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने षव को कब्जे में ले लिया है। महिला के गले में रस्सी बंधी थी जिससे हत्या की आषंका जाहिर की जा रही है।
थाना उत्तर क्षेत्र के देवकी नगर निवासी रामवीर सिंह भदौरिया के मकान में मीना देवी (40) अपने कथित पति सनी यादव के साथ किराये पर रहती थी। षुक्रवार की सुवह आस पास के लोगों ने मीना का षव उसके ही कमरे में चारपाई पर पड़ा देखा तो वह सन्न रह गये। मीना के गले में हरे रंग की रस्सी का फंदा लगा हुआ था।
मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर थाना उत्तर पुलिस के साथ एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह, सीओ सिटी इन्दुप्रभा सिंह भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुये षव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया है।
इस सम्बंध में एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि महिला मीना देवी का षव पड़ा मिला है। महिला की हत्या की गई है। महिला किसी युवक के साथ यहां रहती थी। वह फरार है। सम्भवत: ऐसा प्रतीत होता है कि उसी युवक द्वारा महिला की फंदा लगाकर हत्या की गई है। षव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। 

Related News

Leave a Comment