व्हाट्सएप व फेसबुक से चैटिंग कर चढ़ा इश्क का रंग, युवक के घर पहुंची प्रेम दीवानी

हरदोई। एक शादीशुदा महिला पर सोशल मीडिया पर चैटिंग करते करते इश्क का भूत सवार हो गया.वह झारखंड से अपने प्रेमी को मिलने हरपालपुर थाना क्षेत्र में आ गयी.महिला के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई.मिली जानकारी के अनुसार , गुरुवार को झारखंड पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से महिला को बरामद कर लिया। शुक्रवार को बरामद की गई महिला को एसडीएम सवायजपुर की कोर्ट में पेश किया गया।

झारखंड राज्य के जनपद बोकारू, थाना सेक्टर 12 के प्लाट नम्बर 491 में पी पी प्रसाद के किराए के मकान में रहकर बतेश कुमार पुत्र स्वर्गीय शालिग्राम सिलाई का काम करता है.बतेश कुमार की पत्नी पर फेसबुक व वाट्सएप के जरिये इश्क का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह बीती 26 सितंबर को झारखंड से वाट्सएप से हुए प्रेम संबंध में घर छोडऩे को मजबूर हो गयी और हरदोई जनपद के हरपालपुर थाना क्षेत्र के नई दुनिया गांव निवासी  कुमार पुत्र बच्चूलाल के घर आ गयी.झारखंड में महिला के पति बतेश कुमार ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट बोकारू जनपद के सेक्टर 12 थाने में दर्ज कराई थी.

गुरुवार को झारखंड पुलिस के उपनिरीक्षक सुशील इंदवार ने मोबाइल लोकेशन के जरिये हरपालपुर कोतवाली पहुंचकर स्थानीय पुलिस के साथ नई दुनिया गांव से महिला को बरामद कर लिया.प्रभारी निरीक्षक भगवान चन्द्र वर्मा ने बताया कि मजिस्ट्रेट के मक्ष बयान दर्ज कराने के उपरांत महिला को उसके बयानों के अनुसार भेज दिया जाएगा। शुक्रवार को महिला को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया।
-सांकेतिक तस्वीर 


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment