कर्ज न चुकाने पर कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

खरगोन।  कसरावद के बलखड़ में उधारी के रुपए नहीं देने पर एक व्यक्ति के कपड़े उतारकर लट्‌ठ से मारा और गुप्तांग में मिर्च डाल दी। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। डर के मारे पीड़ित गांव से भागकर धरमपुरी चले गया।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद परिजनों ने पीड़ित को साथ ले जाकर पुलिस को शिकायत की है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित शोएब पिता शकील (42) निवासी महाराजखेड़ी ने बताया कि भूरू पिता दीदार निवासी बलखड़ से बारह हजार रुपए उधार लिए थे। सोमवार को पैदल महाराजखेड़ी जा रहा था। इसी दौरान बाइक लेकर भुरू आया और उसने गाली-गलौच की। इसके बाद मुझे बाइक पर बैठाकर गप्पन बाबा के खेत में ले गया।

यहां उसने पैर में लट्‌ठ मारी। मैं नीचे गिर गया। मेरे दोनों हाथ बांध दिए। इसके बाद लगातार लट्‌ठ से मारपीट की। इसके बाद मेरे कपड़े उतारकर गुप्तांग में मिर्च डाल दी। मैं चिल्लाया तो आशु पिता कलीम, लुलु पिता शौकत व सजऊ पिता रुबब ने बीच-बचाव किया। भुरू ने जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित ने बताया उसे जान से मारने की धमकी के कारण वह धरमपुरी रिश्तेदारों के यहां चला गया था। ग्रामीणों ने रिश्तेदारों को मारपीट की जानकारी दी। वीडियो वायरल होने से रिश्तेदारों ने जानकारी ली। शुक्रवार पुलिस को शिकायत कर जिला अस्पताल भेजा गया।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment