अलग-अलग घटनाओं में एक महिला और छात्रा ने गटका जहर, महिला की मौत

बागेश्वर। दुग-नाकुरी तहसील के अंतर्गत अलग-अलग घटना में एक महिला और एक छात्रा ने जहरीला पदार्थ गटक लिया। दोनों को परिजन जिला अस्पताल लाए। उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई, जबकि छात्रा की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया। सूचना के बाद पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार रीमा चौकी पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत झड़कोट निवासी (22)कविता देवी पत्नी प्रदीप कुमार ने अज्ञात कारणों के चलते शुक्रवार की रात जहरीला पदार्थ गटक लिया। इसके बाद उसकी हालत बिगडऩे लगी। आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल लाए। शनिवार की सुबह उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया गया। अस्पताल की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया। अपराह्न पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

मृतका के परिजनों ने घटना की जानकारी उसके मायके वालों को भी दे दी। सूचना के बाद मृतका के चाचा नारायण राम भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने बताया कि इस मामले में किसी ने भी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। अलबत्ता पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतका की एक दस महीने की एक बेटी भी है।

एक अन्य घटना में करूली गांव निवासी 23 वर्षीया पूजा पुत्री बलवंत खेतवाल ने शनिवार के अपराह्न तीन बजे घर में रखी सल्फास की गोली गटक ली। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले आए। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। डॉ. दीप्ती ने कहा हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेटर रेफर कर दिया है।

Related News

Leave a Comment