तेलंगाना से आए यात्री ने की हरिद्वार में आत्महत्या

हरिद्वार। तेलंगाना से हरिद्वार आए यात्री ने सोमवार को शिव मूर्ति की गली स्थित एक होटल में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मृतक के परिवार वालों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक कोई संपर्क नहीं हो सका है। जिस कारण आत्महत्या का कारण भी अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार रात को नरेश 30 पुत्र रमेश निवासी सुभाष नगर वारंगल तेलंगाना हरिद्वार शिव मूर्ति की गली स्थित एक होटल में आकर रुके थे। रविवार रात से नरेश कमरे से बाहर नहीं आया। सोमवार को अनहोनी की आशंका को देखते हुए होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी और मायापुर चौकी प्रभारी विक्रम धामी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जहां पुलिस की मौजूदगी में होटल के कर्मचारियों ने बंद कमरे को खोला। कमरे के अंदर नरेश तौलिए की मदद से पंखे में लटके दिखाई दिए। पुलिस ने पंखे से नरेश को नीचे उतारा, लेकिन तब तक नरेश की मौत हो चुकी थी।

आधार कार्ड मिलने के बाद मृतक की शिनाख्त हो सकी। पुलिस मृतक के परिजनों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। आत्महत्या का कारण अभी तक पुलिस को पता नहीं चल सका है। नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि तेलंगाना पुलिस से संपर्क किया गया है।


Source : upuklive

Leave a Comment