जादूगर शहंशाह ने बाइक से की अंधी यात्रा, आंखों पर पट्टी बांध भीड़ भरी सड़कों पर चलाई बाइक

महाराजगंज। स्थानीय नगर में जादूगर शहंशाह के अंधी यात्रा को देखकर लोग गदगद हो गए, विश्व विख्यात जादूगर शहंशाह ने आज सिसवा नगर की भीड़ भरी सड़कों पर अंधी यात्रा मैजिक शो का प्रदर्शन कर दर्शकों का मन मोह लिया।

आज रविवार की दोपहर लगभग 12:00 बजे मां अंबे ऑटो बजाज काली मंदिर से जादूगर शहंशाह ने आंखों पर पट्टी बांधकर शहर की भीड़ वाली सड़कों पर बाइक चलाई, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक जयसवाल ने जादूगर के आंखों की जांच करने के बाद ऑटो की लोई लगाई और रूई लपेटकर अलग-अलग तरह से 10 पट्टी बात कर व नकाब पहनाने के बाद हेलमेट बनाकर हरी झंडी दिखाई, हरी झंडी मिलते ही जादूगर शहंशाह ने मोटरसाइकिल चलाना शुरु किया और थाना रोड के तरफ निकल गये, फिर वहां से निचलौल बस स्टैंड की तरफ, गोपाल नगर तिराहा होते हुए नगर के कई प्रमुख मार्गों पर आंधी यात्रा कर लोगों को अपना जादू दिखाया।

जादूगर शहंशाह ने जब मोटरसाइकिल चलाना शुरु किया तो जगह-जगह फूलों और मालाओं से स्वागत किया गया, जादूगर शहंशाह ने आंखों पर पट्टी बांध कर भी सुरक्षित ड्राइविंग किया।  इस के पहले प्रेस वार्ता में जादूगर शहंशाह ने कहा कि आप सब जानते हैं कि ड्राइविंग करते समय सुरक्षा का पालन अनिवार्य है, हेलमेट का प्रयोग करें, नशा व मोबाइल फोन इत्यादि ड्राइविंग के समय उपयोग ना करें और सुरक्षित ड्राइविंग करने का संदेश दिया। इस अवसर पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक जायसवाल, प्रमोद जायसवाल, जयप्रकाश भालोटिया सहित तमाम लोग मौजूद रहे।


बताते चलें कि आज रविवार की शाम से जादूगर शहंशाह का सिसवा नगर में शो शुरू होने वाला है और शो शुरू होने से पहले नगर में आंधी यात्रा कर लोगों को अपना मैजिक दिखाया।

Related News

Leave a Comment