फैक्ट्रीकर्मी से मारपीट कर उसकी गर्दन पर चाकू से हमले का प्रयास

रुड़की।  एक फैक्ट्रीकर्मी से मारपीट कर उसकी गर्दन पर चाकू से हमले का प्रयास किया गया। इस हमले के दौरान मैनेजर के शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गया। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक भगवानपुर क्षेत्र के सिसौना गांव में एक फैक्ट्री है।

इस फैक्ट्री में नागेंद्र निवासी साहआलीपुर, उत्तमचंद, पोस्ट शोरकोट, जिला बिजनौर, उप्र कर्मचारी है। फैक्ट्री के एक अन्य कर्मचारी से हिसाब किताब को लेकर उसका विवाद हो गया। बताया गया है कि गुरुवार की शाम करीब छह बजे नागेंद्र अपने मैनेजर के साथ कार में किसी काम के सिलसिले में रुड़की आ रहा था। जैसे ही वह सालियर गांव के पास पहुंचा तो फैक्ट्री कर्मचारी ने बाइक से उसे ओवरेटेक कर उसकी कार रुकवा दी।

आरोप है कि फैक्ट्रीकर्मी ने नागेंद्र के साथ कार रुकते ही मारपीट शुरू कर दी। मारपीट कर आरोपित ने उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया। इसी बीच फैक्ट्री मैनेजर ने शोर मचा दिया। इस पर आरोपित वहां से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। घटना के बाद पीडि़त ने गंगनहर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। गंगनहर कोतवाली के एसएसआइ देवराज शर्मा ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment