आर्थिक मंदी, बेरोजगारी व महंगाई को लेकर वामपंथी करेंगे आन्दोलन

अयोध्या। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी जिला कमेटी की बैठक तारुन में पार्टी  कार्यालय पर माकपा नेता कामरेड मोहम्मद इशहाक की अध्यक्षता व माकपा जिलासचिव कामरेड माताबदल के संचालन में हुई। बैठक का मुख्य विचारणीय विषय 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक वामदलों का देश व्यापी जनजागरण व आंदोलन पर विचार रहा।
बैठक को सम्बोधित करते हुए डाक्टर अनिल कुमार सिंह ने कहा कि आर्थिक मंदी,बेरोजगारी,महंगाई व जनता की बढ़ती बदहाली के खिलाफ वामपंथी पार्टियां आगामी 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक जन जागरण अभियान चलाकर जनता के बीच मे सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ अयोध्या में अभियान चलाकर 16 अक्टूबर को गुलावबाड़ी से गांधी पार्क तक जन आक्रोश मार्च निकाल कर राष्ट्रपति को सौंपा जाएगा।
बैठक को सम्बोधित करते हुए माकपा के पूर्व जिलासचिव कामरेड मोहम्द इशहाक ने कहा कि वामदलों के जनजागरण अभियान में आगामी 11 अक्टूबर को सुबह 11 बजे से नगर निगम में शहीदे आजम भगतसिंह की प्रतिमा पर माल्यर्पण करने के बाद जनजागरण यात्रा दर्शननगर, ईतोरा, मधुपुर, बीकापुर, चैरेबजार,होते हुए बेरुगंज में रात्रि विश्राम,उसके बाद सुबह 12 अक्टूबर को 11 बजे हैदरगंज,जानाबाजार,नांशबजर,रामपुर भगन, इस्लामपुर में कामरेड घनश्याम यादव के यहां रात्रि विश्राम,13 अक्टूबर को सुबह गौरा, कछोली, कोडरी, दर्शननगर पहुंचकर यात्रा का समापन होगा। कामरेड मायाराम वर्मा ने कहा कि 16 के प्रदर्शन में पार्टी के सभी ब्रांच से पचास,पचास साथी अपने संसाधन के 10 बजे गुलावबाड़ी पहुंचेंगे और पूरी ताकत के साथ सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ होने वाले प्रदर्शन को पूरी ताकत के साथ सफल बनाया जाएगा।
बैठक में कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी,कामरेड बाबूराम यादव,कामरेड अशोक यादव, कामरेड सीताराम वर्मा,कामरेड रेशमबानो, कामरेड रफीक,कामरेड सुग्रीव धुरिया, कामरेड शेरबहादुर शेर मौजूद रहे।

Related News

Leave a Comment