टोल टैक्स मांगने पर दबंगों ने कर्मचारी को पीटा

इंदौर। टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों से मारपीट और झगड़े की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं. ऐसा ही एक वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है. जहां महाकालेश्वर टोल प्लाजा पर कुछ दबंगों ने कर्मचारियों से उस समय हाथापाई शुरू कर दी।

जब उन्होंने दबंगों के टोल टैक्स ना देने पर ऐतराज़ जताते हुए उन पर टैक्स देने के लिए दबाव डालना शुरू किया. वहीं दबंगों की यह हरकत टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह इंदौर के महाकालेश्वर टोल प्लाजा में कुछ दबंग कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं. कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि दो लोगों की टोल कर्मचारी से टोल टैक्स न देने को लेकर बहस छिड़ गई।

इस पर जब कर्मचारियों ने उन पर टैक्स देने के लिए दबाव डाला, तो दबंगों ने प्लाजा पर तैनात कर्मचारी से मारपीट शुरू कर दी और उसे लात-घूंसों से पीटा. इतना ही नहीं दोनों युवकों ने टोल प्लाजा पर जमकर तोड़फोड़ भी की और घटना को अंजाम देने के बाद वहां से भाग निकले।

घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वीडियो में दिख रहे युवकों की खोजबीन भी शुरू कर दी है. हालांकि, पुलिस अभी तक दबंगों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई है. युवकों में से एक का नाम नरेंद्र सिंह पवार और दूसरे का शेखर सिंह पवार है। 

Related News

Leave a Comment