तलाक के बाद सुलह-समझौते को बैठे लोग, देवर ने भाभी की नाक काटी

लखनऊ। सीतापुर जिले के खैराबाद क्षेत्र में तलाक के बाद महिला के मायके और ससुराल पक्ष के लोग सुलह-समझौते के लिए बुधवार को जमा हुए। आपसी बातचीत में विवाद बढ़ गया।

इसी बीच आरोप है कि महिला के देवर ने अन्य लोगों के साथ मिलकर धारदार हथियार से महिला की नाक पर हमला कर दिया। इससे उसकी नाक कट गई। उसे खैराबाद स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।


थानाध्यक्ष ने बताया कि खैराबाद कस्बे के मोहल्ला तुर्कपट्टी में एक विवाहिता के साथ हुई तलाक की घटना को लेकर दो पक्ष सुलह समझौता के लिए इकट्ठा हुए थे। बुधवार सुबह करीब दस बजे मामले ने विवाद का रूप ले लिया। एसओ खैराबाद अजय यादव का कहना है कि तलाक को लेकर हुई बातचीत में झगड़ा शुरू हो गया। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे से मारपीट शुरू कर दी।

आरोप है कि महिला रुखसाना के देवर नसीम आदि ने मिलकर उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। महिला की नाक पर गंभीर चोट आई है। घायल महिला को पहले खैराबाद स्वास्थ्य केन्द्र फिर जिला अस्पताल भेजा गया है। एसओ खैराबाद का कहना है कि नसीम सहित चार लोगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज हुआ है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी गई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related News

Leave a Comment