मंदिर से लौट रही बच्ची को बाइक ने रौंदा

मुरादाबाद/ठाकुरद्वारा। मुरादाबाद हाईवे पर तेज गति बाइक  सवारों ने मंदिर से दादी संग प्रसाद लेकर घर लौट रही सात वर्षीय बालिका को रौंद दिया। उसकी मौके पर मौत  हो गई, जबकि बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बच्ची के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घायलों को सरकारी अस्पताल भेजा है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उस्मानपुर में सोमवार को चामुंडा देवी मंदिर में हवन यज्ञ का कार्यक्रम था। बस चालक सोमपाल की सात वर्षीय पुत्री कुमारी माना अपनी दादी सुमित्रा देवी के साथ मंदिर से प्रसाद लेकर वापस घर लौट रही थी। मुरादाबाद-काशीपुर हाईवे पर घर के नजदीक  तेज गति बाइक ने पीछे से माना को टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक भी रोड पर घिसटती चली गई।

हादसे में कुमारी माना की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार आकाश पुत्र समरपाल सिंह निवासी सुल्तानपुर दोस्त समेत पीछे बैठा युवक  गंभीर रूप से घायल  हो गया। पुलिस ने बालिका के  शव को पोस्टमार्टम भिजवाने के साथ घायलों को  सरकारी अस्पातल भिजवाया है। जहां पर बाइक सवार युवकों की हालत गंभीर बनी है।

उसको मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डाक्टरों ने हालत नाजुक बताई है।  उधर माना की मौत पर पिता सोमपाल के साथ मां उषा  देवी, भाई शिवम, बहन खुशी और पायल का रोते  बिलखते बुरा हाल है। सोमपाल की तहरीर पर  पुलिस ने आकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर  लिया है।

Related News

Leave a Comment