एक प्लेट इस स्पेशल डिश के लिए महिला को देने पड़े लाखों रूपए

रेस्टोरेंट में एक चीज़ के लिए कितना महंगा बिल आता है इस बारे में कई खबरे आपने सुनी होंगी. अभी एक और मामला सामने आया है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं.

एक अमेरिकी महिला टूरिस्ट से एक प्लेट शवरमा के लिए लाखों रुपये वसूल लिए गए। लौरा जिफ नाम की इस महिला के साथ ये घटना यरूशलेम के एक रेस्त्रां में हुई। इस रेस्त्रां में महिला ने क्रेडिट कार्ड से पेमेंट किया था। इसका बिल इतना ज्यादा पे करना पड़ा इसके बारे में जानकर होश उड़ जायेंगे.

दरअसल, लौरा जिफ इस घटना की बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया। फेसबुक के सीक्रेट येरूशलेम ग्रुप में उन्होंने लाखा- 'मुझे मदद चाहिए। क्या कोई ओल्ड सिटी शवरमा नाम के रेस्त्रां का पता दे सकता है। मुझे एक प्लेट शवरमा के लिए 2 लाख 7 हजार रुपये चार्ज किया गया है।' यानि एक प्लेट डिश के लिए उसे 2 लाख से अधिक रुपयों का भुगतान करना पड़ा.

जिफ ने अपनी बात में यह भी लिखा कि रेस्त्रां के मालिक ने माना कि गलती से उन्होंने इतना अधिक चार्ज वसूला और 12 अगस्त को रिफंड का वादा भी किया लेकिन 2 सिंतबर तक रिफंड नहीं मिल सका। बाद में जिफ ने लिखा कि रेस्त्रां के मालिक ने खेद जताया है। रेस्त्रां ने उनसे कहा कि वे बैंक के साथ बात करके रिफंड की कोशिश कर रहे हैं। अब उन्हीं ये रिफंड मिलता है कि ये तो वही बता सकती हैं. 


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment