मात्र एक साल में घटाया 100 किलो वजन, देखकर दंग रह जाएंगे आप...

कम समय में वजन कम करने के कई मामले आपने आज तक सुने होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसे कपल के बारे में बता रहे हैं जिसने अपना करीब 100 किलो वजन घटा लिया है. जी हाँ... भले आप सुनकर हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. दरअसल इस कपल ने मिलकर साल 2018 में न्यू ईयर रिजॉल्यूशन के तौर पर अपना वजन कम करने की ठानी थी और इसके बाद से उन्होंने वजन कम करना शुरू कर दिया था. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस कपल ने अपना वजन कम दिखाया.
इस बारे में बात करते हुए कपल ने कहा कि, 'ऐसा करने का कोई आसान तरीका नहीं है. लेकिन ऐसा किया जा सकता है.' ये कपल कनाडा के नोवा स्कोटिया के रहने वाले हैं. जस्मीन पैरेंट और जेरेमी क्रावले ने सबसे पहले अपने डायट से बेकार चीजें बाहर कर दी और फिर साथ-साथ वर्क आउट शुरू कर दिया. उन्होंने चीनी और जनक फ़ूड तो अपने मेन्यू से बाहर कर दिया था. सूत्रों की माने तो जस्मीन करीब 10 महीने में 133 किलो वजन से 79 किलो पर आ गई थी.

वहीं जेरेमी के बारे में बात करे तो उन्होंने अकेले 43 किलो वजन कम किया था. जस्मीन ने इस बारे में बताया कि, 'सबसे पहले ऐसा करने का ख्याल तब आया जब उन्होंने अपनी एक फोटो पर गौर किया. क्रिसमस का समय था और उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करने का फैसला किया. इसके बाद जुट गई खुद को बदलने में.' आपको बता दें जस्मीन दो बार प्रेग्नेंट हो चुकी है और इसी कारण से उनका वजन बढ़ गया था. अब सोशल मीडिया पर इस कपल के हैरतअंगेज़ कारनामे की खूब चर्चा हो रही है.

Related News

Leave a Comment