जापान में ही मिलेंगी ये 10 अनोखी सर्विसेज, जानकर दंग जाएंगे आप!

जापान में ऐसी-ऐसी चीजों के लिए सर्विसेज मिलती हैं, जिनके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। ये जानकारी के लिए तो बहुत ही रोचक है.....

1. आप मानेंगे नहीं पर जापान में लड़कियां विज्ञापन के लिए अपनी जांघों का भी इस्तेमाल करवाती हैं। उनकी जांघ पर किसी दीवार की तरह एड चस्पा कर दिया है। उन्हें तय घंटों के लिए कई पोज में विज्ञापन का प्रचार करना होता है।

2. अगर आपको अकेलापन महसूस होता हैं तो यहां ऐसे कई शॉप्स हैं जहां से आप स्लीप टूगेदर सर्विस ले सकते हो। आपके साथ कोई बिल्कुल अंजान व्यक्ति सोएगा और आप उससे बात कर अपने दिल का हर गम भी सुना सकते हैं। कई लोग इस सर्विस को लेते हैं।

3. खुद को ठुकराया हुआ महसूस कर रहे हैं तो किसी दोस्त का हायर कर सकते हैं। आपके रुपए देने पर आपको घूमने के लिए कोई अंजान व्यक्ति मिल जाएगा जिसके साथ आप वक्‍त बिता सकते हैं। लोग इस सर्विस को लेकर कभी-कभी अच्छा महसूस करते हैं।

4. कान में वैक्स हो गई हो तो जापान के ईयर-क्लीनिंग पार्लर से बेहतर कुछ नहीं। आपको चाय के साथ बातें करने के लिए साथी में मिलता है। बातें करने के बाद आप उनसे कान की सफाई ब‌ढ़िया ढंग से करवा सकते हैं।

5. गर्मियों की छुट्टियां पड़ी हों तो किस बच्चे का मन घर बैठकर हॉलिडे होमवर्क करने का होता है? ऐसे में सर्विस मौजूद हैं जहां रुपए देकर लोग होमवर्क भी करवा लेते हैं। इन कंपनीज का होमवर्क से लेकर प्रोजेक्ट बनाने के लिए अलग-अलग चार्ज फिक्स है।

6. आप शादी करने जा रहे हैं और किसी वजह से शादी में भीड़ नहीं जुटा पाए, तो इस सर्विस का फायदा उठा सकते हैं।

7. ऐसे कुछ लोग होते हैं जिन्हें तीस या चालीस बरस से पहले शादी नहीं करनी होती। ऐसे भी लोग हैं जिन्हें कभी भी शादी करनी होती। ऐसे लोगों के लिए सोलो वेडिंग का सिस्टम होता है। आप तैयार होकर, मेकअप कर अपना वेडिंग फोटोशूट करवा सकते हैं।

8. विदेशियों को घर किराए पर दे सकते हैं। इस तरह से लोग घुलते-मिलते भी हैं।

9. किसी से माफी मांगनी है और अब खुद को इस काबिल भी नहीं समझते, तो किसी बंदे को अपनी तरफ से उस व्यक्ति तक भेज सकते हैं और मांगी मांग सकते हैं।

10. आपकी जिंदगी में कोई नया पार्टनर आ गया और पुराना बिछड़ गया तो बुरा मानने की जरूरत नहीं। पुराने साथी के कई चीजों को कहां रखा जाए? अगर आप उसे खत्म नहीं करना चाहते तो एक कंपनी है जो एक्स-लवर की चीजों को कारटन में संजोकर रखती है।

Related News

Leave a Comment