खतरों के खिलाड़ी 10 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर होगी स्मृति कालरा की एंट्री?

रोहित शेट्टी की तरफ से होस्ट किए जाने वाले शो खतरों के खिलाड़ी 9 की सुपर-सक्सेस के बाद स्टंट-आधारित रियलिटी शो के निर्माता बहुत जल्द इसका दसवां सीजऩ लाने के लिए तैयारी में हैं. खतरों के खिलाड़ी 10 के होस्ट रोहित शेट्टी सभी कंटेस्टेंट्स के साथ इस समय नए सीजन के लिए बुल्गारिया में शूटिंग कर रहे हैं. करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अदा खान, अमृता खानविलकर, धर्मेश, बलराज सयाल, आरजे मलिष्का, शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश और रानी चटर्जी जैसे लोकप्रिय नाम खतरों के खिलाड़ी-10 में कंटेस्टेंट्स के रूप में दिखाई देंगे.
खबरों के मुताबिक, भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी और कॉमेडियन बलराज सान्याल खतरों के खिलाड़ी 10 से बाहर होने वाले पहले दो कंटेस्टेंट हैं. अब हालिया चर्चा से पता चला है कि निर्माताओं ने एक लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री को खतरों के खिलाड़ी 10 में वाइल्ड-कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री कराई है.
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट शिविन नारंग की करीबी दोस्त स्मृति कालरा पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगी. इस बारे में का खुलासा करते हुए सूत्रों ने इंडिया फ़ोरम को बताया कि, स्मृति कालरा, जिन्हें सुरवीन गुग्गल से फेम हासिल की है, शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री कर सकती हैं.
हालांकि, अभिनेत्री के साथ-साथ शो के निर्माताओं की तरफ से इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.
करियर के मोर्चे पर, स्मृति कालरा ने अपना टीवी डेब्यू ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो 12/24 करोल बाग से किया शो में उनका किरदार सिमी का था. बाद में, उन्होंने चैनल वी के सुरवीन गुग्गल - टॉपर ऑफ द ईयर में शिविन नारंग के साथ काम किया, जो युवाओं में बहुत लोकप्रिय था. उसके बाद उन्हें इत्ती सी ख़ुशी, प्यार तूने क्या किया में देखा गया और उन्हें आखिरी बार स्टार प्लस के शो दिल संभल जा जऱा में संजय कपूर और आशिम गुलाटी के साथ साथी कलाकार के रूप में देखा गया.
खतरों के खिलाड़ी 10 के बाद, यह टीवी एक्टर संभवत: बिग बॉस 13 में भाग लेने वाली हैं. अगर वह खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आती हैं तो यह उनका पहला रियलिटी शो होगा.

Related News

Leave a Comment