10वीं की छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

नई दिल्ली। मोगा पुलिस ने एक युवक के खिलाफ 10वीं की छात्रा से शादी करवाने का झांसा देकर 7 महीने तक रेप करने तथा उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

थाना धर्मकोट के एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी 16 साल की बेटी जोकि 10वीं में सरकारी स्कूल की छात्रा है।

लगभग 7 महीने पहले गांव जलालाबाद पूर्वी निवासी युवक रविदीप सिंह हाल आबाद भिंडर कलां ने किसी से उसका मोबाइल नंबर लेकर उसके साथ बात करनी शुरू कर दी। बाद में बेटी को युवक ने प्रेम जाल में फंसा कर और शादी करने का झांसा देकर उसे अपनी रिश्तेदारियों में लेकर जाता रहा।

इसी बीच बेटी की मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाता रहा। वहीं छात्रा का आरोप है कि युवक द्वारा उसके साथ जबरन संबंध बनाते समय मोबाइल पर उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बनाता था। अगर वह उसकी बात नहीं मानती थी तो उन फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करता था।


बाद में युवक ने उसके साथ शादी करने से साफ इनकार कर दिया। लड़की ने अपने साथ हुए धोखे के संबंंध में परिवार वालों को बताया। छात्रा के परिजनों द्वारा मोगा के एसएसपी को लिखित शिकायत दी गई। इसके बाद केस दर्ज हुआ।

Related News

Leave a Comment