10वीं की छात्रा से छेड़छाड़, शिक्षक पर मुकदमा

आगरा। सदर थाना क्षेत्र के एक स्कूल में मंगलवार को शिक्षक ने शर्मसार करने देने वाली घटना को अंजाम दिया। शिक्षक ने दसवीं की छात्रा की अस्मत पर हमला बोल दिया। उसके साथ हददर्जे की छेड़छाड़ की।

किसी तरह स्कूल से भागकर घर पहुंची छात्रा ने मां को आपबीती सुनाई। मां और भाई के साथ सदर थाने पहुंची छात्रा की तहरीर पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी में जुट गई है।

सदर क्षेत्र निवासी एक किशोरी इलाके के एक स्कूल में पढ़ती है। वह 10वीं की छात्रा है। छात्रा का आरोप है कि स्कूल का एक शिक्षक उस पर गलत नीयत रखता है। आए दिन स्कूल में उसके साथ छेड़छाड़ करता है। छात्रा के मुताबिक बुधवार को वह स्कूल गई थी। अकेला पाकर आरोपित शिक्षक मनीष ने उसे पकड़ लिया। उसका हाथ पकड़ लिया। हददर्जे की छेड़छाड़ की। उसने छेड़छाड़ का विरोध किया, लेकिन शिक्षक नहीं माना।

वह दहशत में आ गई। किसी तरह शिक्षक के चंगुल से छूटकर भागकर अपने घर पहुंची। घर पर मां को पूरी घटना बताई। मां बेटी और बेटे को लेकर थाना सदर पहुंची। छात्रा की ओर से आरोपी शिक्षक मनीष के विरुद्ध छेड़छाड़ किए जाने की तहरीर दी।

मामले में सदर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित छात्रा की तहरीर पर आरोपित शिक्षक मनीष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही शिक्षक की गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Comment