अब तक पत्नी के सुख से दूर हैं ये 5 भारतीय क्रिकेटर, नंबर-1 के रह चुके हैं 4 अफेयर्स, जाने

Filmy gupsup: दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में, जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. इसलिए उनको पत्नी के सुख के बारे में नहीं पता, अभी तक ये क्रिकेटर अपनी पत्नी के सुख से वंचित हैं.

1.हार्दिक पांड्या-

जो भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार ऑलराउंडर बल्लेबाज हैं. हार्दिक पांड्या को अब शादी कर लेनी चाहिए, हार्दिक पांड्या का कई लड़कियों के साथ अफेयर भी रह चुका है. हार्दिक अभी तक अपनी दुल्हन के सुख से वंचित है.

2.युजवेंद्र चहल

जो भारतीय क्रिकेट टीम को बेहतरीन स्पिनर हैं. चहल अभी तक बैचलर हैं. चहल को अब विवाह कर लेना चाहिए.

3.ऋषभ पंत-

जो भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. ऋषभ पंत का एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा है. उस लड़की के साथ ऋषभ पंत को अब शादी कर लेनी चाहिए. आखिर कब तक पंत पत्नी के सुख से दूर रहेंगे.

4.श्रेयस अय्यर-

जो भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज हैं. श्रेयस अय्यर को भी अब शादी कर लेनी चाहिए. श्रेयस अय्यर अभी तक कुंवारे हैं. इनको भी अब शादी कर लेनी चाहिए.

5.मनीष पांडे-

जो भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन युवा बल्लेबाज है. मनीष पांडे ने अभी तक कोई अफेयर भी नहीं किया है. मनीष पांडे को अभी तक दुल्हन का सुख नहीं मिल पाया है.

दोस्तो अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें, धन्यवाद

Related News

Leave a Comment