महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, बच्चा चोरी का आरोप

लखनऊ। गोंडा के नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव रहेली मजरा भाईलाल पुरवा का है, जहा, गन्ने के खेत में छिपी एक महिला को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसपर बच्चा चोरी का संदेह जताते हुए उसके साथ मारपीट कर पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उससे जानकारी हासिल करने का प्रयास करते रहे।

 हालांकि उससे बच्चा चोरी के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी, जिसके बाद ग्रमीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे महिला को मुक्त कराकर उससे पूछताछ की गई।

इलाकाई पुलिस का कहना था  कि महिला कभी अपना नाम रुबीना तो कभी सफीना बता रही।  गांव का नाम भी सही नहीं बता सकी। उसे हिरासत में लेकर जांच की जा रही। न्यूज़ २४ की रिपोर्ट के अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में कुछ दिनों से बच्चा चोरी की अफवाह उड़ रही थी, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं होती थी। इसी अफवाह के चलते खेत मे छिपी महिला को पकड़ लिया गया।

वहीं, इस पूरे मामले में एएसपी महेन्द्र कुमार ने बताया कि रहेली गांव में एक महिला को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया गया था सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को ग्रामीणों से छुड़ाया गया और पीड़ित महिला के पिता की तहरीर पर 9 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
-सांकेतिक तस्वीर 

Related News

Leave a Comment