पाकिस्तान में धमाकेदार वापसी करने जा रहा है ये दमदार नेता, अब बढ़ेगी इमरान खान की मुसीबत

Google Image

पाकिस्तान में इस समय इमरान खान की सरकार है। उन्होंने पाक के चुनाव में बड़ी जीत दर्ज कर प्रधानमंत्री की कुर्सी हासिल की थी। हालांकि इन दिनों उनकी मुसीबत बढ़ रही है। हाल ही में पाक सेना के जनरल ने आर्थिक बैठक की जिसमें इमरान खान नहीं दिखे। इसी के बाद से उनकी कुर्सी को खतरा नजर आ रहा है। हालांकि उनकी मुसीबत अब और बढ़ने जा रही है। पाकिस्तान का बड़ा नेता राजनीति में धमाकेदार वापसी करने जा रहा है। आइए जानें वो कौन है।

Google Imageये है वो नेता जो करेगा वापसी

पाकिस्तान की राजनीति में धमाकेदार वापसी करने वाले नेता परवेज मुशर्रफ हैं। परवेज पाकिस्तान के सेना प्रमुख रह चुके हैं। इसके साथ ही वो तख्ता पलट कर पाक प्रमुख भी बन गए थे। हालांकि वो लंबे समय से दुबई में रह रहे थे। एक साल से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। इसी वजह से उन्होंने राजनीति से दूरी बना ली थी। अब उनकी तबीयत ठीक है और उन्होंने राजनीति में वापसी का फैसला कर लिया है।

Google Imageपूरे पाकिस्तान में शुरू करेंगे राजनीति, मुसीबत में इमरान

परवेज मुशर्रफ पूरे पाकिस्तान में राजनीति शुरू करेंगे। उन्होंने एपीएमएल के महासचिव मेहरीन मलिक को निर्देश भी दे दिया है कि वो 6 अक्टूबर को वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के माध्यम से इस्लामाबाद में पार्टी के 9वें स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करेंगे। उनकी वापसी से इमरान खान की मुसीबक बढ़ना तय है। आपको बता दें कि बेनजीर भुट्टो और मौलवी की हत्या के केस में उनको भगोड़ा घोषित किया गया है।

दोस्तो आपको क्या लगता है परवेज के आने से इमरान खान की मुसीबत बढ़ेगी या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- jagran.com)

Related News

Leave a Comment