महिला प्रोफेसर की कार को कैंटर ने मारी टक्कर, चालक की मौत

ठाकुरद्वारा (इफतखार अर्शी)। महिला प्रोफेसर की कार और कैंटर के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कार चालक की मौके पर मौत हो गई। ट्रक चालक और परिचालक भी घायल हैं। प्रोफेसर को गुम चोट आई है। हादसे के बाद रोड पर जाम भी लग गया।

उत्तराखंड के काशीपुर में जसपुर खुर्द निवासी प्रोफेसर कनिक चैहान एसबीडी महिला कालेज धामपुर बिजनौर में प्रोफेसर हैं। वह रोजाना की तरह छुट्टी के बाद वैगन-आर कार से घर लौट रही थी। स्योहारा-ठाकुरद्वारा मार्ग पर कुआखेड़ा के निकट बाइक को ओवरटेक करते वक्त मुर्गियां भरे कैंटर से टक्कर हो गई।

भीषण हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। अनियंत्रित कैंटर भी पलट गया। राहगीरों के साथ ग्रामीणों ने वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसमें कार चालक जसपुर खुर्द निवासी सुरेंद्र सिंह पुत्र आतम सिंह  निवासी जसपुर खुर्द की मौके पर मौत हो गई, प्रोफसर कनिक चैहान को भी गुम चोट आई। दूसरी तरफ कैंटर चालक मुकेश पुत्र टेकराम और परिचालक मुनेष पुत्र गुलाब सिंह निवासीगण करनाल भी घायल हो गए। घायलों के साथ शव को एंबुलेंस सरकारी अस्पताल लेकर आई।

जहां चिकित्सकों ने दोनों घायलों का उपचार किया। चालक-परिचालक ने बताया कि काशीपुर फार्म से मुर्गिया लोड कर करनाल ले जा रहे थे। इत्तला मिलते ही मृतक के इकलौते पुत्र कुलविंदर सिंह परिजनों के साथ सरकारी अस्पताल पहुंचे।

Related News

Leave a Comment