नौकरी का झांसा देकर किशोरी से रेप करने का आरोपी गिरफ्तार, गया जेल

सुल्तानपुर।  किशोरी को नौकरी का झांसा देकर साथ ले जाने एवं दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट की अदालत में पेश किया गया। जिसकी रिमांड स्वीकृत कर स्पेशल जज प्रशांत मिश्र ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है।
मामला पीपरपुर थाना क्षेत्र के रायपुर-रामगंज कस्बे से जुड़ा है। जहां पर हुई घटना का जिक्र करते हुए पीडि़ता ने बीते नौ जुलाई को मुकदमा दर्ज कराया। पीडि़ता के मुताबिक आरोपी पवन कुमार निवासी परशरामपुर थाना कोहड़ौर-प्रतापगढ़ का रामगंज कस्बा निवासी रामचन्द्र के यहां ननिहाल है। जिनके यहाँ ही आरोपी पवन रहता है। आरोप है कि पवन पीडि़ता को साथ ले जाकर अपने मामा के यहाँ तीन दिनों तक रखा, जिसके बाद डीएम कार्यालय-अमेठी में तैनात अपने बड़े मामा रामचन्द्र व छोटे मामा शिक्षक संगमलाल की मदद से दिल्ली लेकर चला गया। जहां पर आरोपी पवन ने नौकरी का झांसा देकर पीडि़ता के साथ कई बार दुष्कर्म किया।
पीडि़ता के मुताबिक पवन उसे कमरे में बंद करके चला जाता था, जहाँ से किसी तरीके से पीडि़ता भाग निकली और अपने घर पहुँची। इस मामले में आरोपी पवन को गिरफ्तार कर पुलिस ने स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट की अदालत में पेश किया। जिसकी रिमांड स्वीकृत कर स्पेशल जज ने न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है। पीपरपुर थानाध्यक्ष श्याम सुंदर ने बताया कि पवन को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा चुकी है, शेष आरोपियो की भूमिका के विषय मे जांच चल रही है। जांच में दोषी मिलने पर अन्य आरोपियो के विरुद्ध भी उचित कार्यवाही की जाएगी।

Related News

Leave a Comment