पार्टी का होर्डिंग गिरने के बाद टैंकर से कुचल कर युवती की मौत

नई दिल्ली। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 23-वर्षीय महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की उस समय मौत हो गई, जब एक अवैध होर्डिंग उसके ऊपर जा गिरा, और उसके बाद एक वॉटर टैंकर ने उसे कुचल दिया.

हादसे के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया. यह हादसा गुरुवार शाम को हुआ. अवैध होर्डिंग एआईएडीएमके का था.  होर्डिंग पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. पलानीसामी तथा उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के अलावा भूतपूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की तस्वीरें थीं. स्थानीय नेता सी. जयगोपाल ने इसे लगवाया था.

सॉफ्टवेयर इंजीनियर 23 वर्षीय सुबाश्री अपने ऑफिस से घर की ओर जा रही थी तभी हादसे का शिकार हुई. टैंकर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हादसे के बाद राज्य में सियासत गरमा गयी. विपक्षी दल  डीएमके के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने एआईएडीएमके के बैनर पर गिरने के बाद कथित तौर पर चेन्नई में युवती की मौत पर कहा कि सरकार और पुलिस अधिकारियों की लापरवाही के कारण सुबाश्री की मौत हुई है. अवैध बैनर इससे पहले भी एक और जान ले चुके है. सत्ता के भूखे और अराजकतावादी शासन में कितने और लोग अपनी जान गंवाएंगे?

डीएमके के विधायक ई करुणानिधि ने भी इस हादसे पर कहा कि यह बैनर सरकार द्वारा लगाया गया है. कहा कि हमारी पार्टी इस बात की वकालत करती रही है कि बैनर संस्कृति को खत्म होना चाहिए.

Related News

Leave a Comment