नवविवाहिता की मौत से परिजनो मे छाया शोक

खतौली।  नवविवाहिता की मौत से परिजनो मे शोक छा गया। मृतका के परिजनो ने ससुराल वालो पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर पहुंंचे अधिकारियो ने गुस्साये परिजनो को समझा-बुझाकर शान्त कराया।
जानकारी के अनुसार थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव टोडा कल्याणपुर निवासी युवती मुर्सीलीना पुत्री बाबू  का विवाह करीब 15 माह पूर्व खतौली क्षेत्र के गांव गालिबपुर निवासी जावेद के साथ हुई थी। नवविवाहिता मुर्सीलीना की मौत की खबर पर पडौसी व ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। इसी बीच ग्रामीणो की सूचना से मृतका के परिजनो मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन तथा ग्रामीण कुछ ही देर मे गालिबपुर पहुंच गए। इसी बीच ग्रामीणो द्वारा उक्त मामले की जानकारी मिलने से पुलिस मे हडकम्प मच गया। नवविवाहिता की मौत की खबर मिलने के कुछ ही देर मे गंाव गालिबपुर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणो व मृतका के ससुराल वालो से पूछताछ की।
  वहीं दूसरी और मृतका के परिजनो ने अपनी बेटी की ससुराल वालो पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामे का प्रयास किया। मौके पर मौजूद सीओ खतौली आशीष प्रताप सिह व इंस्पैक्टर खतौली हरसरन शर्मा ने गुस्साये परिजनो को किसी प्रकार समझा-बुझाकर शान्त कराया तथा परिजनो व ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भर कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। परिजनो का आरोप है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा। शव पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाने के साथ मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस ने मृतका के परिजनो की तहरीर पर छानबीन शुरू की। इ स दुखद हादसे से मृतका के परिजनो मे शोक छाया हुआ है।

Related News

Leave a Comment