आशिक के साथ मिलकर तीन बच्चों की मां ने रची ये खौफनाक साजिश

वसीम अब्बासी, मुरादाबाद। प्रेमी के चक्कर मे पागल हुई महिला के सर पर प्यार का जुनून इस हद तक सवार हुआ जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाऐ।

मामला जिला मुरादाबाद थाना डिलारी क्षेत्र के ग्राम बुढ़नपुर मे पेश आया जहाँ बीती रात तीन बच्चों की माँ ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें गय्यूर नामक पति गम्भीर घायल हो गया जिसको उपचार के लिए परिजनों ने जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। वहीँ आरोपी पत्नी को परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है।

गौरतलब है कि लगभग 7 वर्ष पूर्व गय्यूर की शादी अनीसा से हुई थी लेकिन चँचल स्वभाव की अनीसा गांव के ही कसीम नामक युवक को दिल दे बैठी जिसकी भनक लगने पर ग़य्यूर व उसके परिजनों ने उसे काफ़ी समझाया लेकिन अनीसा ने न तो अपने पति और न ही अपने तीन मासूम बच्चो की परवाह की बल्कि अपने पति को ही प्रेमी की मदद से रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।

अपने ही घर मे गुरुवार की रात प्रेमी के साथ मिलकर पति ग़य्यूर  की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। चीखपुकार की आवाज़ सुन जैसे ही ग़य्यूर के परिजन कमरे की तरफ़ दौड़े तो प्रेमी कसीम घर से भाग खड़ा हुआ जबकि आरोपी पत्नी से बिना किसी पछतावे के अपने पति पर हमले की बात को स्वीकार कर लिया। घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत मे ले लिया और प्रेमी कसीम की तलाश शुरू कर दी है।

Related News

Leave a Comment