रकम लेकर भागे ड्रा संचालक, रकम न मिलने से लटकी बेटियों की शादी

जसपुर। लकी ड्रा के नाम पर लोगों से एकत्र किए गए करोड़ों की रकम लेकर भागे संचालक के खिलाफ लोगों ने कोतवाली घेरकर हंगामा काटा। इस दौरान उन्होंने पुलिस से संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर सौंपी।

बता दें कि मोहल्ला भूपसिंह निवासी नईम खान ने अपनी बाजार स्थित स्टार इलैक्ट्रिोनिक्स दुकान से लकी ड्रा के नाम पर करीब एक हजार लोगों के खाते खोलकर उनसे रोजाना के हिसाब से रकम जमा कराई थी। बताते है किपिछले साल भी हंगामा होने पर नईम के भाईयों ने कांग्रेसी नेता मो. आरिफ के जरिये करीब १३ लाख रूपये खातेदारों को दिए थे। तथा शेष खातेदारों को शीघ्र ही रकम देने का वादा किया गया था। लेकिन एक साल बीतने के बाद भी खातेदारों को रकम नहीं मिली ।

शनिवार को करीब एक सौ खातेदारों ने कोतवाली पहुंच कोतवाल से गुहार लगाकर रकम दिलाने एवं संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। लोगों ने एसआई जीएस अधिकारी को अपनी बात बताते हुए तहरीर सौंपी। एसआई द्वारा कार्रवाई का भरोसा दिलाने पर लोग वासप हुए। यहॉ शाकिर हुसैन,मो. आरिफ, रूबी, दिलशाद सदर, वसीम अहमद, तसलीम अहमद, मो. यासीन, हनीफ,सलीम अहमद, इरशाद, खलील अहमद, गुलशेर, सोफिया, रिजवान, शहजाद, मुशीर, शकील, दानिश,इकबाल, रईस आदि शामिल रहे।

रकम न मिलने से लटकी बेटियों की शादी
जसपुर। मोहल्ला चैहनान निवासी रईस अहमद ने बताया कि उसने अपनी दो बेटियों का रिश्ता कर दिया था। लेकिन रकम समय से न मिलने के कारण उसकी बेटियों की शादी नहीं हो सकी।डेहरयिा निवासी शाहिद ने बातया कि वह अपनी पत्नी का ऑपरेशन नहीं करा सका। तेजपाल सिंह भी अपनी गुर्दे की गांठ का इलाज नहीं करा सका।

एक साल से फरार है संचालक
जसपुर। संचालक नईम खान पिछले एक साल से फरार है। उसने पिछले साल खातेदारों को करीब १३ लाख रूपये बंटवाये थे। तथा शेष लोगों को जमीन आदि बेचकर रकम चुकाने की बात कही थी। लेकिन एक साल बाद भी वह लोगों कर रकम नहीं दे सका। शनिवार को उनका सब्र टूट गया।

संचालक के खिलाफ दर्ज है मुकदमा
जसपुर। पिछले साल हंगामा होने के बाद कई खातेदारों ने रकम न मिलने पर संयुक्त रूप से संचालक नईम के खिलाफ रकम हड़पने, धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था।  

Related News

Leave a Comment