केरल में पीएम मोदी क्यों नहीं कर पाए कोई करिश्मा? जॉन ने दिया है इस सवाल पर ये जवाब

शुक्रवार को जॉन अब्राहम ने अपनी सुपरहिट फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वेल की ऑफिशियली घोषणा कर दी। 2018 में आई जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते देशभक्ति से प्रेरित थी। इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। कई देशभक्ति फिल्मों में नज़र आ चुके जॉन आज तक हमेशा किसी भी तरह की राजनीतिक प्रतिक्रिया देने से बचते रहे हैं। लेकिन जॉन अब्राहम ने अबकी बार पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात बोली है।

बीते शुक्रवार जॉन द गॉड हू लव्ड मोटरबाइक नाम की एक किताब की लॉन्चिंग में पहुंचे थे। इस दौरान जॉन ने पत्रकारों से केरल की राजनीति के बारे में बात की। एक पत्रकार ने जब जॉन से पूछा कि उनके गृह राज्य केरल में आज तक मोदी सरकार क्यों नहीं आई तो इस बात का जो जवाब जॉन ने दिया, वो बिल्कुल अलग था।

जॉन ने कहा कि केरल में हर दस किलोमीटर के दायरे में चर्च हैं, मस्जिद हैं और मंदिर भी हैं। केरल में सभी धर्मों के लोग शांतिपूर्ण तरीके से रहते हैं और बिना किसी परेशानी के रहते हैं। केरल में किसी तरह की कोई समस्या नहीं है। यही तो केरल की खूबसूरती है। इस समय पूरी दुनिया में ध्रूवीकरण हो रहा है। लेकिन आज भी केरल में सभी समुदाय मिल-जुलकर रहते हैं। यही वजह है कि अभी तक केरल मोदी केंद्रित नहीं हुआ है। 

आपको बता दें कि मौजूदा समय में केरल में यूडीएफ और कांग्रेस गठबंधन की सरकार है। जॉन केरल के ही रहने वाले हैं। बात अगर उनकी फिल्मों के बारे में करें तो उनकी पिछली फिल्म बाटला हाउस 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड थी। ये फिल्म काफी पसंद की गई थी। अब जल्द ही जॉन अपनी अगली फिल्म पागलपंती में नज़र आएंगे।

जॉन की अगली फिल्म पागलपंती में कई स्टार होंगे। बात अगर उनकी हिट फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल यानि सत्यमेव जयते 2 की करें तो 2020 की दो अक्टूबर को ये फिल्म रिलीज़ होगी। इस फिल्म से ही दिव्या खोसला एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं।

Related News

Leave a Comment