लूटपाट के बाद महिला ने बदमाश को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

नई दिल्ली।  दिल्ली के एक भाई बहन को दिल्ली पुलिस ने सम्मानित किया है। दरअसल भाई बहन की इस बहादुर जोड़ी ने दिल्ली के 2 बड़े स्नैचरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। वो घटना होने के बाद पुलिस थाने के चक्कर काटने के बजाए खुद ही बदमाशों को दबोचने की मुहिम में जुट गए और अंत में सफल भी हो गए।

पेशे से स्कूल टीचर चंदा कुमारी अपनी स्कूटी से सुबह कालिंदी कुंज इलाके से स्कूल की तरफ जा रही थी। तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशो ने उसका मोबाइल फ़ोन खींच लिया जिससे बैलेंस बिगड़ने पर वो सड़क पर गिर गयी।

जिसका फायदा उठाकर बदमाश नोएडा की तरफ भाग निकले।  लेकिन चंदा ने अपनी चोटों की परवाह किये बिना जल्द से किसी राहगीर की मदद से अपने भाई प्रभात को बुलाया।

चंदा ने अपने फ़ोन में फ़ोन ट्रैकर डाउनलोड किया हुआ था। जिससे दोनों भाई बहन को फ़ोन की लोकेशन के बारे में पता चला कि फ़ोन जैतपुर की खड़ा कॉलोनी में कहीं पर है।

न्यूज़ २४ की रिपोर्ट के अनुसार दोनों बिना समय गवाए जैतपुर की खड़ा कॉलोनी में पहुच गए। जहां एक बाइक पर तीनों बदमाश खड़े मिल गए। प्रभात और चंदा ने शोर मचा दिया जिससे बदमाश भागने लगे लेकिन दोनों पीछा कर नितिन नाम के बदमाश को पकड़ लिया। जिसके पास से मोबाइल रिकवर हो गया।

इसके बाद उसे पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस ने उसके बाद उसके दूसरे साथी को भी पकड़ कर 8 और ऐसे मामले सुलझा लिए।


Related News

Leave a Comment