केरल में बाढ़ का कहर, 14 लोगों की मौत

केरल में भारी बारिश के कारण जगह-जगह पानी भर जाने की वजह से कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का संचालन रविवार अपराह्न तीन बजे तक स्थगित रहेगा जबकि चेरथलई के समीप पटरियों पर पेड़ों के गिरने से अलप्पुझा और एर्नाकुलम के बीच रेल यातायात बाधित है। केरल में बाढ़ से अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। गुरुवार को बारिश से संबंधित अलग-अलग हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई। आज सुबह 8 लोगों की मौत की पुष्टि की गई।
हवाईअड्डे की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार यात्रियों को इससे संबंधित पूछताछ के लिए एक आपताकालीन नियंत्रण-कक्ष का नंबर उपलब्ध कराया गया है। विज्ञप्ति में बताया गया है कि हवाई अड्डे का संचालन स्थगित रहने तक विमानों के उड़ानों के मार्गों में बदलाव किया जाएगा।
इस बीच अज सुबह चेरथलई के समीप पटरियों पर पेड़ों के गिर जाने से अलप्पुझा और एर्नाकुलम के बीच रेल यातायात बाधित है। रेलवे की प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि इस घटना के बाद कई ट्रेनों को कोट्टायम मार्ग से चलाया गया है। एर्नादु एक्सप्रेस और जन शताब्दी एक्सप्रेस को कोट्टायम से होते हुए ले जाया गया है। विज्ञप्ति में बताया गया कि अलप्पुझा मार्ग से ट्रेन की सेवाएं अगले चार घंटों के लिए रेाक दी गई है।

Related News

Leave a Comment