बस स्टैंड पर खड़ी बस में मिला 15 किलो विस्फोटक

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की एक बहुत बड़ी साजिश को नाकाम किया है। जम्मू बस स्टैंड के पास एक बस में विस्फोटक मिला है। बताया जा रहा है कि इस बस से 15 किलो विस्फोटक मिला है। यह कठुआ जिले के बिलावर से जम्मू पहुंची थी। बता दें कि कुछ दिन पहले ही कठुआ के बिलावर इलाके से ही 40 किलो विस्फोटक मिला था। बिलावर कठुआ जिले का एक कस्बा है।
बताया जा रहा है कि विस्फोटक एक बैग से मिला है। कठुआ में बिलावर में बस के कंडक्टर को बैग दिया गया था।
वहीं मंगलवार सुबह जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय इलाकों को निशाना बनाया। पाकिस्तान ने शाहपुर केरनी सेक्टर में मोर्टार फायरिंग की। भारतीय सेना भी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब दे रही है।
बता दें कि 28 सितंबर को महज 3 घंटों के अंदर जम्मू कश्मीर में तीन आतंकी हमले हुए थे।  गांदरबल में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। श्रीनगर और डोडा में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। आतंकी हमले के बाद डोडा में सुरक्षा कड़ी कर दी गई और आतंकियों की तलाशी के लिए अभियान चलाया गया।
जम्मू कश्मीर के रामबन जिले के बटोत किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग इलाके में 28 सितंबर की सुबह गश्ती दल पर हमले के बाद सुरक्षाकमियों ने तलाशी अभियान चलाते हुए हमलावर आंतकियों को घेर लिया था जिसके बाद दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई थी।

Related News

Leave a Comment