रंजिशन हुई थी प्रधान के बेटे की हत्या

गाजियाबाद।  लोनी कोतवाली क्षेत्र में रविवार रात प्रधान के बेटे पर ताबड़तोड़ गोली बरसाकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक की मां की तहरीर पर लगभग छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मृतक विक्रम कसाना की मां व गांव की प्रधान जगवती की तहरीर पर गांव के ही रहने वाले भोपाल, विनोद, मनोज,संजय, बाबूराम व प्रेम सिंह को नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के लिए तीन टीमों को लगाया गया है।
इसबाबत कुछ लोगों से पूछताछ भी की गयी है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही हत्या का खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया
जाएगा। बतादे कि विक्रम कसाना(35) मेहमूदपुर गांव में रहते थे। इनकी मां जगवती गांव की प्रधान हैं। रविवार रात विक्रम घर के बरामदे में बैठे थे। तभी एक बाइक उनके घर के बाहर आके रुकी। बाइक पर तीन बदमाश मौजूद थे। इसी दौरान एक बदमाश तमंचा देकर विक्रम की तरफ दौड़ा। जिसे देखकर विक्रम दूसरे गेट की तरफ भागने लगा। तभी दूसरे गेट से एक ओर बदमाश पिस्टल लेकर उसके पीछे भागने लगा। इसी दौरान विक्रम का पैर सरीए में फस गया, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद दोनों बदमाशों ने उसपर गोली बरसा दी। परिजन उसे पास के अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment