जैश ए मोहम्मद की धमकी के बाद छत्तीसगढ़ के रेलवे स्टेशनों पर बढ़ाई गई सुरक्षा

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के दुर्ग रेलवे स्टेशन सहित देश के बड़े स्टेशनों को उड़ा देने की धमकी से भरा पत्र मिलने के बाद प्रदेश के रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

वहीं यात्रियों व अन्य लोगों से रेलवे प्रशासन ने अपील की है कि जहां कहीं भी कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति दिखे तत्काल इसकी सूचना रेलवे पुलिस व 112 पर दें। मिली जानकारी के अनुसार जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन के नाम से दुर्ग रेलवे स्टेशन को पत्र में उड़ा देने की धमकी के बाद रेलवे प्रशासन दुर्ग रेलवे स्टेशन में डाग स्क्वाड व जीआरपी, आरपीएफ को रेलवे स्टेशन में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ट्रेनो व आने जाने वाले यात्रियों एवं प्लेटफार्मों पर जांच के लिए कहा गया है।

धमकी भरा पत्र रोहतक रेलवे स्टेशन के सुप्रीटेंड यशपाल मीणा को मिलना बताया जा रहा है। इस पत्र में छत्तीसगढ़ के दुर्ग रेलवे स्टेशन सहित रोहतक, हिंसार, कुरूक्षेत्र, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरू, जयपुर, कोटा, भोपाल, इटारसी, राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, उत्तरप्रदेश के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र डाक के माध्यम से भेजा गयाा है। वहीं रेलवे प्रशासन का कहना है कि पहले भी स्टेशन को उड़ा देने की धमकी भरा पत्र कई बार मिल चुका है। रेलवे प्रशासन ने ऐसे अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कहा है।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment