शत्रुघ्न सिन्हा को कांग्रेस से मिल ही गई बड़ी खुशखबरी, सोनिया गांधी ने...

Google Image

अटल बिहारी वाजपेयी के जमाने में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता माने जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अब पार्टी छोड़ चुके हैं। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ही उन्होंने भाजपा से कांग्रेस का रुख कर लिया था। हालांकि उनको टिकट मिला लेकिन वो चुनाव हार गए। इसके बाद से ही कांग्रेस में अलग-थलग नजर आ रहे शत्रुघ्न सिन्हा के लिए खुशखबरी आ गई है। सोनिया गांधी ने उनको बड़ी जिम्मेदारी दी है। आइए जानें शत्रुघ्न सिन्हा को आखिर कौन सी जिम्मेदारी मिली है।

Google Imageहरियाणा और महाराष्ट्र में होने हैं चुनाव

देश के दो राज्य ऐसे हैं जहां एक दिन ही चुनाव होने हैं। ये राज्य हरियाणा और महाराष्ट्र हैं। दोनों ही राज्यों में चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस ने कमर भी कस ली है। दोनों ही दलों ने यहां प्रचार के काम की पूरी योजना तैयार कर ली है। पार्टी ने उन नेताओं की सूची भी जारी कर दी है जिनके ऊपर कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भरोसा किया है।

Google Imageजानें शत्रुघ्न सिन्हा के लिए आई कौन सी खुशखबरी

शत्रुघ्न सिन्हा के लिए कांग्रेस से बड़ी खुशखबरी आ गई है। सोनिया गांधी ने उनकी अहमियत समझकर उनको बड़ी जिम्मेदारी दे दी है। अब शत्रुघ्न सिन्हा की अहमियत सोनिया गांधी ने समझी है और उनको महाराष्ट्र चुनाव के लिए स्टार प्रचारक की बड़ी जिम्मेदारी दे दी है। शीर्ष 20 स्टार प्रचारकों में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी शामिल है। उनका नाम 20वें नंबर पर है।

दोस्तो आपको क्या लगता है शत्रुघ्न सिन्हा को जिम्मेदारी देकर सही काम किया गया है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें. हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)

Related News

Leave a Comment