पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो पुलिसकर्मी जख्मी

मुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। ठाकुरद्वारा में सुरजन नगर-डिलारी मार्ग पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए जबकि कोतवाली प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं।

सुरजन नगर डिलारी मार्ग पर ग्राम बहापुर के निकट नहर की निर्माणाधीन नहर की पुलिया पर तड़के बाइक सवार बदमाशों को पुलिस ने रोका तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो दोनों बदमाशों ने बाइक उतर कर फायरिंग करते हुए गन्ने के खेत की तरफ भागना शुरू कर दिया।

इस बीच पैरों में गोली लगने पर दोनों बदमाश रोड किनारे गिरकर तड़पने लगे। बदमाशों की गोली कोतवाल के पी सिंह की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी जबकि चौकी इंचार्ज सूरज नगर मुकेश राजोरा घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों बदमाशों को जीवित अवस्था में उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठाकुरद्वारा में भर्ती कराया है। फायरिंग में घायल चौकी इंचार्ज का भी सरकारी अस्पताल में उपचार कराया गया है।

घटनास्थल पर डिप्टी एसपी विशाल यादव, कोतवाल के पी सिंह के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौजूद है। डिप्टी एसपी विशाल यादव ने बताया कि घायल बदमाशों के नाम इमरान पुत्र रियासत निवासी भीकनपुर थाना छजलेट मोरादाबाद और सलीम अमहद पुत्र सकील अहमद  निवासी बगदाद अंसार थाना धामपुर बिजनोर हें। दोनों पर थाना डिलारी से 10,000 इनाम घोषित हैं।

दोनो अभियुक्त के कब्जे से मोटरसाइकिल बिना नम्बर, दो तामंचा 315 बोर, 7 जिंदा कारतूस, 2,52,000 रुपये, दो मोबाइल फ़ोन आदि बरामद हुए हैं। बदमाशों ने थाना डिलारी क्षेत्र के ग्राम नाखून का के सीमेंट व्यापारी से लूट और थाना कोतवाली देहात बिजनोर में महिला की हत्या करना बताया है।  अभियुक्तों व घायल निरीक्षक को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठाकुरद्वारा में भर्ती कराया गया है। मुरादाबाद से पहुंची फॉरेंसिक टीम घटनास्थल की जांच कर रही है।

Related News

Leave a Comment