युवती से चेन छीनकर आरोपी गंगा में कूदकर फरार

हरिद्वार।  दिल्ली की युवती से चेन छीनकर एक रिक्शा चालक गंगा में कूदकर फरार हो गया। पुलिस आरोपी को देखते रही और आरोपी रात के अंधेरे में आसानी से गंगा पार कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

घटना शनिवार की रात 12 बजे की है, जब दिल्ली उत्तम नगर निवासी युवती ज्योति भाटिया पुत्री सुरेश भाटिया हरिद्वार हरकी पैड़ी में रिक्शे पर बस अड्डे के लिए बैठी। युवती को बस अड्डे से वॉल्वो बस से दिल्ली पहुंचना था। रिक्शा चालक युवती ज्योति को शनिवार की रात 12 बजे सुनसान इलाके अलकनंदा घाट के पास ले गया। जहां युवती से आरोपी रिक्शा चालक ने मोबाइल फोन और सोने की चेन झपट ली। युवती ने शोर मचाया तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने रिक्शा चालक का पीछा शुरू कर दिया।

तभी सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए। आरोपी का पीछा करते हुए पुलिस और लोग बिरला पुल के पास पहुंच गए। फिल्मी सीन की तरह आरोपी ने मोबाइल फोन सड़क में फेका और पुल से रात के अंधेरे में गंगा में छलांग लगा दी। पुलिसकर्मी और अन्य लोग यह देख दंग रह गए। पुलिसकर्मी जब तक कुछ समझ पाते आरोपी गंगा के रास्ते ही आगे एक घाट में निकल गया। रात का अंधेरा होने के कारण पुलिसकर्मी गंगा में आरोपी को नहीं देख पाए। पुलिस ने युवती की शिकायत पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

रिक्शे से होगी पहचान पुलिस के हाथ आरोपी का रिक्शा लग गया है। जिससे आरोपी की पहचान हो सकती है। पुलिस ने रिक्शे को अपने कब्जे में लेकर अन्य रिक्शा चालकों से पूछताछ शुरू कर दी है। बद्रीनाथ यात्रा पर आई थी युवती भगवान बद्रीनाथ जी के दर्शन करने के लिए उत्तराखंड आई थी। बद्रीनाथ जी के दर्शन कर युवती हरिद्वार पहुंची थी। जहां स्नान के बाद युवती अपने घर लौट रही थी। लेकिन उससे पहले उसके साथ लूट हो गई।

Related News

Leave a Comment