17 वर्षीय बेटी को मारकर टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के काल्वा इलाके में स्थित गौरी सुमन सोसायटी में रहने वाली एक सीरियल की अभिनेत्री ने अपनी नाबालिग बेटी की कथित रूप से हत्या करने के बाद स्वयं आत्महत्या कर ली। 40 वर्षीय एक्ट्रेस की बेटी की उम्र 17 साल थी। बताया जा रहा है कि काम नहीं मिलने से वो अवसाद की शिकार हो गई थी।

ख़बरों के अनुसार, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को घर से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि महिला प्रदन्या पारकर ने अपने सुसाइड नोट में कहा है कि वह बहुत तनाव में है और इसलिए 17 साल की बेटी श्रुति की हत्या कर आत्महत्या करने जा रही है।

पुलिए के वरिष्ठ निरीक्षक शेखर बागड़े ने बताया कि पारकर मराठी टीवी इंडस्ट्री में काम करती थी और हाल के दिनों में उसे ठीक-ठाक काम नहीं मिल पा रहा था। उसके पति को भी व्यावसाय में दिक्कत आ रही थी। घटना शुक्रवार सुबह आठ से नौ बजे के बीच की है। उस वक्त पारकर के पति जिम गए हुए थे।

जब वे जिम से लौटे तो देखा तो पत्नी पंखे से लटकी हुई है और बेटी बेड पर पड़ी हुई है।मामले में पुलिस ने महिला के पति से भी पूछताछ की और अब आगे की जांच और कार्रवाई की जा रही है। टीवी कलाकार की आत्महत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि किसी टीवी एक्टर ने आत्महत्या की हो। इससे पहले भी कई टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे आत्महत्या कर चुके है।

Related News

Leave a Comment