किशोरी को भगा ले गया दूसरे सम्प्रदाय का युवक, नहीं हो रही कार्रवाई

जसपुर। एक साल पहले दसरे सम्प्रदाय के युवक द्वारा नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में सटीक कार्रवाई न होने पर कोतवाली पहुंची राज्य महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष ने किशोरी की मॉ उसके भाईयों से पूछताछ की। तथा पुलिस से कार्रवाई को कहा।

पिछले मई माह में ब्लाक क्षेत्र की एक किशोरी को उसे गांव का दूसरे सम्प्रदाय का युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया था। मामले में किशोरी के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि पुलिस ने दो माह बाद दोनों को बरामद कर किशोरी को परिजनों को सौंप दिया था। जबकि युवक को बिना कार्रवाई के छोड़ दिया था। उसके बाद युवक किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले गया। परिजनों ने पुलिस एवं राज्य महिला आयोग को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की थी।
कोतवाली आई राज्य महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी ने किशोरी की मॉ, भाईयों से जानकारी ली। परिजनों ने बताया कि वह अपनी बहन के लिए परेशान है। अभी उसकी उम्र १५ वर्ष है। बताया कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। अमित लोहनी ने कोतवाल से कार्रवाही करने की बात कही। कोतवाल ने परिजनों को कार्रवाइ्र करने का भरोसा दिलाया।
-सांकेतिक तस्वीर 

Related News

Leave a Comment