टिंडर पर मिले, रात गुज़ारने के बाद ब्रेकअप और फिर जेल

कर्नाटक में दो सॉफ्टवेयर इंजिनियर डेटिंग ऐप टिंडर के जरिए एक-दूसरे से मिले, लेकिन उनकी लव स्टोरी की बहुत जल्द ही सैड एंडिंग हो गई।

एक प्राइवेट टेक फर्म में काम करने वाले रामा रेड्डी (29) ने एक महिला को टिंडर पर मुलाकात के बाद डेट करना शुरू किया। महिला भी एक टेक कंपनी की कर्मचारी हैं। महिला ने रामा पर आरोप लगाया कि शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने के बाद उसने ब्रेकअप कर लिया।

दोनों ने एक महीने तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन शारीरिक संबंध बनाने के 24 घंटे बाद ही रामा रिलेशनशिप तोड़ना चाहता था जबकि महिला एक खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत चाहती थीं।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार जब रामा ने महिला को बताया कि वह अब इस रिलेशनशिप को आगे ले जाने के मूड में नहीं है तो महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। महिला को लगा कि उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला गया था।

शिकायत के अनुसार, 3 जून को रामा ने महिला को आईएएस कॉलोनी स्थित हरिहर एनक्लेव में अपने अपार्टमेंट में बुलाया। कथित रूप से, रामा ने महिला को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। अगले दिन महिला ने रामा को कॉल किया और शादी के लिए प्रपोज कर दिया लेकिन रामा ने कहा कि वह रिलेशनशिप में यकीन नहीं रखता है और अब उन्हें ब्रेकअप कर लेना चाहिए।

हालांकि महिला ने इसके बाद भी अपनी कोशिशें जारी रखीं और रामा को मनाने की कोशिश की लेकिन रामा ने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया और वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद महिला ने वाइटफील्ड पुलिस स्टेशन जाकर रामा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता ने बताया, 'हमारे रिलेशनशिप को महज एक महीना ही हुआ था। जब मैं उससे टिंडर में मिली, तो वह काफी शालीनता से बात कर रहा था लेकिन वह मुझसे सिर्फ शारीरिक संबंध चाहता था और मेरे लिए उसके दिल में कोई फीलिंग्स नहीं थी।'

पीड़िता ने आगे बताया, 'उसके अपार्टमेंट में हमारे संबंध बनाने के बाद उसने मुझसे कहा कि मैंने उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया। यह सच नहीं है। बल्कि उसने मुझे अपने साथ सोने के लिए मजबूर किया था। जब मैंने अगली सुबह उसे शादी के लिए प्रपोज किया तो उसने इनकार कर दिया। रात गुजारने के अगले दिन उसने मुझसे ब्रेकअप कर लिया। मुझे बहुत ठगा हुआ महसूस हुआ जैसे कि मेरा इस्तेमाल हुआ हो।'
-सांकेतिक तस्वीर 

Related News

Leave a Comment