दोनों पतियों से मिला धोखा, आज बच्चों के सहारे बिता रही हैं जीवन ये अभिनेत्री

FILMI LIFE : टीवी दुनिया की सबसे खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज अपना 39 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका जन्म 4 अक्टूबर साल 1980 में यूपी के प्रतापगढ़ में हुआ था. जो सीरियल कसौटी जिंदगी की में निभाए गए किरदार प्रेरणा से काफी लोकप्रिय हुई थी. पर पिछले कई समय से वह पति द्वारा किये गए घरेलू हिंसा को लेकर लगातार काफी चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में आज हम आपको उनकी दो दो शादियों के बारे में बारे में बताने जा रहे हैं.

दो बार दोनों पतियों से मिला धोखा

श्वेता तिवारी ने सबसे पहले 19 साल की उम्र में 23 दिसंबर 1998 को श्वेता ने टीवी दुनिया के जाने माने प्रोड्यूसर और एक्टर राजा चौधरी से विवाह किया था. जिस शादी से वह एक बेटी पलक की माता बनी थी. पर बेटी के जन्म के बाद दोनों में कई तरह के झगड़े होने लगे थे.

जिसके बाद श्वेता तिवारी ने पति राजा पर घरेलू हिंसा, मारपीट करने और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप ठोक दिया था. उन्होंने मिडिया से बात करते हुए बताया की, हर दिन उनका पति राजा शराब के नशे में घर आकर दोनों मां बेटी से ख़राब व्यव्हार करता था.

जिसके बाद पूरा मामला पुलिस में पहुंचा. जिस कारन राजा चौधरी को पुलिस के कई चक्कर कटाने पड़े थे. जिसके बाद साल 2007 में दोनों ने क़ानूनी तौर पर एक दूसरे से तलाक ले लिया था.

राजा से अलग होने के बाद श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी. जिस शादी से वह दोबारा एक बेटे रेयांस की मां बनी थी. हालांकि शादी के एक साल में ही खबरे सामने आई की, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच अच्छे रिश्ते नहीं चल रहे.

लेकिन श्वेता तिवारी ने अब तक अपने दूसरे पति से तलाक नहीं लिया हैं. पर आज वह उनसे अलग अपने दोनों बच्चों के साथ जीवन बिता रही हैं.

आपको श्वेता तिवारी की कहानी कैसी लगी. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!

Related News

Leave a Comment