सेना भर्ती में प्रमाण पत्र को लेकर अभ्यर्थियों ने तहसीलदार को घेरा

जसपुर। सेना की भर्ती में कुमांऊ मंडल प्रमाण पत्र न चलाने पर लाभर्थियों ने पूर्व सांसद प्रतिनिधि को साथ लेकर तहसीलदार को घेराव कर प्रमाण पत्रों का सत्यापन कराने की मांग की।

सोमवार को पूर्व सांसद प्रतिनिधि शीतल जोशी के नेतृत्व में छात्र एवं छात्राओं ने तहसीलदार जोगा सिंह का घेराव कर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा कि तहसील जसपुर के स्थाई निवासियों को कुमाऊ  मंडल प्रमाण पत्र जारी किए गए थे। लालकुआं में हो रही भा़ सी़ ति. पुलिस बल भर्ती के दौरान प्रमाण पत्र को १६ अगस्त तक चलाया गया।उसके बाद से उक्त प्रमाण पत्र को फर्जी बताकर अभ्यर्थियों को सेना भर्ती में लेने से इंकार कर दिया गया। इससे अभ्यर्थी परेशान हो गए।

अभ्यार्थियों ने तहसीलदार से प्रमाण पत्र को सत्यापित कराने की मांग की। तहसीलदार जोगा सिंह ने बताया कि प्रमाण पत्रों के सत्यापन कराने की प्रक्रिया शुरू करा दी गई है।  घेराव करने वालों में कौशल,राकेश विश्वजीत,अमन, उत्तम, कपिल, रामकिशोर, मनीष, सोनू, शिवम, बलजीत, प्रशांत, सागर, भूपेंद्र सिंह निशान सिंह, सतवीर कुमार, पुष्पेंद्र सिंह, नरेंद्र कुमार, राहुल,देवेंद्र,अजय, गजेंद्र, विपिन आदि मौजूद रहे।

Related News

Leave a Comment