सिपाही की कार पेड़ से टकराई, मौत

मुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। बिलारी थाने में तैनात पुलिस गर्मी की कार बीती रात पेड़ से टकरा गई। रात भर पुलिसकर्मी क्षतिग्रस्त कार में फंसा रहा। सवेरे पुलिस पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

बदायूं जिले के बिसौली थाने में खजुरिया निवासी  कांस्टेबल चंद्रशेखर सिंह की कार बीती रात  मुरादाबाद रोड पर तेवरखास गांव के निकट सड़क दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रात भर चंद्रशेखर क्षतिग्रस्त कार में फंसा रहा। पुलिसकर्मियों ने कॉल की तो फोन भी रिसीव नहीं हो सका।  सवेरे दुर्घटना का पता चलने पर कोतवाली प्रभारी गजेंद्र त्यागी, पुलिस क्षेत्राधिकारी महेंद्र कुमार शुक्ला मौके पर पहुंचे।

क्षतिग्रस्त कार से शव को बाहर निकाला पुलिस का मानना है कि अज्ञात वाहन से बचाने के प्रयास में चंद शेखर की कार रोड से उतरकर पेड़ से जा टकराई है। चंद्र शेखर हाल ही में कुंदरकी थाने से स्थानांतरित होकर बिलारी कोतवाली आया था। अक्सर रात को हाईवे किनारे ढाबे पर खाना खाने जाता था।

पुलिस का मानना है कि खाना खाने जाते आते वक्त संस्कार हादसे का शिकार हुआ है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो मौके पर पिता समेत परिवार के सदस्य पहुंचे और फूट-फूट कर रोने लगे।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment